बुधवार, 1 जून 2011

मेरी शादी होल्ड पर है : सलमान



भला ऐसा कौन व्यक्ति होगा जो बॉलीवुड के प्लेब्वॉय सलमान खान को 'कैरेक्टर ढीला है' गाते हुये देखना पसंद नहीं करेगा। यह गाना बॉलीवुड में सलमान खान के खिलंदड़ छवि से बिल्कुल मेल खाता है। जूम पर जूमिंग इन विद ओमर शो में ओमर कुरेशी के साथ बातचीत में सलमान खान ने कहा कि, ''मैंने सभी आरोप सुने और उन्हें नजरअंदाज कर दिया। मैं इस गाने को एक सकारात्मक नजरिये से देखता हूं।'' इस टॉक शो में सलमान खान के साथ 'रेडी' की सह-कलाकार असिन भी उपस्थित थीं। ओमर कुरेशी ने इन दोनों कलाकारों के साथ बात की और उन्होंने पूछे गये सभी प्रश्नों का उत्तर साफगोई के साथ दिया।
सलमान असिन की व्यवहार कुशलता की तारीफ करते नहीं थक रहे थे। इस शो में सलमान ने असिन की खिंचाई करने का एक भी अवसर हाथ से नहीं जाने दिया; चाहे वह असिन द्वारा कही गई बातें हों या उसकी कोई गतिविधि। सलमान ने उसके लुक्स, उसके गैरविवादास्पद बयान, उसके संबंध एवं और भी बहुत कुछ पर खिंचाई करने का एक भी अवसर हाथ से जाने नहीं दिया।
वैसे सभी लोग, जो सलमान की शादी का उत्सुकतापूर्वक इंतजार कर रहे हैं (इस सूची में आमिर खान भी शामिल हैं) उन्हें अभी और प्रतीक्षा करनी पड़ेगी। सलमान खान ने कहा कि, ''मेरी शादी होल्ड पर है, क्योंकि अभी तक मुझे ऐसी महिला नहीं मिली है, जिससे मैं शादी कर आजीवन जीवन व्यतीत कर सकूं।'' बातचीत को आगे बढ़ाते हुये उन्होंने कहा कि, ''वह अपने संबंधों को लेकर 'पॉजेसिव' नहीं हैं मगर 'केयरिंग' अवश्य हैं। दिलदार सलमान खान ने असिन को 'ढिंक चिका़.' गाने में शामिल किया मगर उन्हें इस बात का अफसोस है कि वह 'कैरेक्टर ढीला़.' का अंग नहीं बन सकीं। हालांकि असिन इससे काफी खुश है। बातचीत में ये दोनों ही कलाकार एक-दूसरे के रहस्यों को उजागर करेंगे। इस शो में सलमान ने अपने प्रशंसकों को अपने फिटनेस मंत्र के विषय में भी जानकारी दी। इसके साथ-साथ यह भी देखें कि सलमान खान शून्य ग्रैविटी में पेंट होने वाले पहले कलाकार बन गये हैं और इस कार्य को अंजाम दिया है उनकी 27 वर्षीय प्रशंसिका अंकिता जोशी ने, जिन्होंने सलमान खान को चुलबुल पाण्डे के अवतार में पेंट करने में 20 लाख रूपये से अधिक खर्च किये। सलमान खान को जूमिंग इन विद ओमर में देखना भूलें और जाने कि वह किस तरह आगे बढ़ने के लिये 'रेडी' हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें