शुक्रवार, 16 मार्च 2012

भारत और पाकिस्तान में कैलाश खेर


गायक कैलाश खेर अपने एलबम ‘रंगीले’ के प्रचार व प्रसार के सिलसिले में पूरे भारत के दौरे में व्यस्त हैं लेकिन ऐसी व्यस्तता में से कुछ वक्त निकाल कर वो १८ मार्च यानि रविवार को ढाका में भारत व पाकिस्तान के बीच होने वाले क्रिकेट मैच में अपने गीतों को गायेगें. कैलाश जी ने ‘अल्लाह के बंदे’ के हिट होने से भी पहले सन २००३ में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप में ‘छूना है आसमान’ जिंगल को गाया था.

कैलाश खेर से क्रिकेट के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि, “क्रिकेट के बारे में मुझे बहुत ज्यादा नही मालूम लेकिन जब भी कभी मुझे समय मिलता है मैं क्रिकेट देखता हूँ. क्रिकेट स्कोर के बारे में अपडेट रखता हूँ. मैंने सन २००३ में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप में ‘छूना है आसमान’ जिंगल को गाया था और अब फिर से ९ साल बाद इन दोनों टीमों के लिए गा रहा हूँ.’’

कैलाश जी से पूछने पर आप कौन सी टीम को अपनी शुभ कामनाएं देगें ? उन्होंने कहा कि ‘निस्संदेह अपनी भारतीय टीम को और किस टीम को. लेकिन मैं आपको बता दूं कि पाकिस्तान टीम में भी बहुत सारे ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें मैं बहुत अच्छी तरह से जानता हूँ और जो मेरे गीतों को सुनते हैं.”

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें