शुक्रवार, 22 जून 2012

करण के नजदीक हूं : क्रिस्टल डिसूजा




बोलने में तनिक भी सकुचाहट नहीं। आंखों में चमक! होंठों पर दौड़ती मुस्कुरराहट। लंबी नाक और खूबसूरत फिगर। क्रिस्टल डिसूजा की यही पहचान है। स्टार प्लस के धारावाहिक एक हजारों में मेरी बहना है में लीड भूमिका में दिख रही क्रिस्टल अपने नाम के अनुसार ही खूबसूरत हैं। बालाजी के धारावाहिक कहे ना कहे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली क्रिस्टल ने अपनी जिंदगी के कई राज इस मुलाकात में खोले-

कहे ना कहे से लेकर एक हजारों में मेरी बहना है तक का सफर कैसा रहा?
यदि एक लाइन में कहने तो मिले तो कहूंगी- बहुत खूबसूरत  और आसान। कोई स्ट्रगल नहीं करना पड़ा। एकता कपूर ने मुझे देखा  और पसंद कर लिया। कहे ना कहे में एक्टिंग करने का मौका दिया। टीवी इंडस्ट्री से जुड़कर मुझे अच्छा लगने लगा। अब इस धारावाहिक एक हजारों में मेरी बहना है में काम करते हुए बतौर एक्ट्रेस मुझे काफी कुछ सीखने को मिल रहा है। 

क्या सीख रही हैं आप?
प्राइम टाइम पर लीड रोल निभाने का मौका कम लोगों को ही मिलता है, वह भी स्टार प्लस जैसे चैनल पर। जाहिर सी बात है खुश तो बहुत हूं। जबरदस्त एक्सपोजर मिल रहा है। लोगों से बहुत प्यार मिल रहा है। अभिनय से संबंधित छोटी-छोटी बातों के अलावा जिंदगी को समझने का मौका भी। मेरे पिछले शो बात हमारी पक्की है के बाद मैंने ब्रेक लिया था। उसके बाद अचानक इसमें काम करने का मौका मिल गया। 

इन दिनों कई कलाकर एक्टिंग के अलावा रियलिटी शो में भाग ले रहे हैं। आपका कोई इरादा है?
रियलिटी शो करने की इच्छा है। लेकिन डांसिंग से जुड़ा रियलिटी शो। लोगों को नहीं पता है कि डांस मेरा पैशन है। डांस से जुड़ा किसी भी तरह का रियलिटी शो मुझे ऑफर हुआ तो झट से हां कर दूंगी।

और शो होस्ट?
शो होस्ट करने के बारे में पक्के तौर पर कुछ नहीं कह सकती। हां, यह जरूर है कि नई चीजें भला कौन नहीं ट्राई करना चाहेगा! 

निजी जिंदगी में क्या चल रहा है?
मेरे पास अपने लिए बहुत कम समय बचता है। आप यदि लव लाइफ के बारे में पूछना चाहती हैं तो पहले ही बता देती हूं कि इसके लिए मेरे पास समय बिल्कुल भी नहीं है। मैं यह मानती हूं कि जब जो चीज होनी है, अपने आप हो जाएगी। हम कुछ नहीं कर सकते। वैसे भी मैं अभी सिफॅ 21 साल की हूं। अभी तो पूरी उम्र पड़ी है।

आपके ऑनस्क्रीन पति करण टैकर के साथ आपकी केमिस्ट्री खूब जम रही है। क्या इसके लिए कुछ खास कोशिश करनी पड़ी?
मैं  और करण बहुत अच्छे दोस्त हैं। साथ में कंफर्टेबल महसूस करते हैं। ऑफस्क्रीन बहुत नजदीक हैं, न दोस्त से थोड़ा भी ज्यादा हैं  और ना ही थोड़ा भी कम। शायद यही वजह है कि लोग हमारी नजदीकियों को गलत समझ रहे हैं। मैं साफ करना चाहूंगी कि करण  और मेरे साथ को लेकर सारी बातें सिर्फ अफवाह ही हैं। 

खाली समय में क्या करती हैं?
अपने परिवार  और दोस्तों के साथ समय बिताती हूं। हम सब पार्टी करते हैं, डिनर के लिए बाहर जाते हैं। वो सारी चीजें करती हूं, जो मेरी उम्र की कोई भी लड़की करती है। अभी मेरे पैरेंट्स ने नया घर खरीदा है तो हमारे बीच बातचीत का नया विषय उस घर का इंटीरियर है। 

कोई ऐसा रोल, जिसे करने की ख्वाहिश है?
मेरे लिए तो जीविका की भूमिका ही आइडियल है। हम दोनों एक-दूसरे को कॉम्प्लिमेंट करते हैं। यदि फिल्मों की बात करूं तो फैशन फिल्म में प्रियंका चोपड़ा वाला रोल करना चाहूंगी। 

आज से पांच साल बाद खुद को कहां  और किस रूप में देखती हैं?
चार साल से काम कर रही हूं। भविष्य के बारे में मैंने कभी भी नहीं सोचा है। वर्तमान में जीना पसंद करती हूं। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें